नागिन 5 के सीक्रेट 5

First look of #naagin season 5

हमने कहीं अंग्रेज़ी की एक लाइन पढी थी- ‘You can hate me, you can love me, but can’t ignore me.’ टेलीक्वीन एकता कपूर की नागिन सीरीज़ पर ये बात बिल्कुल फिट बैठती है। वो इसलिए क्योंकि इसका कोई भी सीज़न हो, हर बार यही कहा गया कि कौन देखेगा नागिन? लेकिन अगर नागिन 4 को हटा दें तो नागिन न सिर्फ टीआरपी में टॉप मोस्ट रही बल्कि हर दिल में जगह बनाने में भी कामयाब भी रही। तो इसी बात पर आपको बताते हैं अपकमिंग नागिन 5 से जुड़े पांच सीक्रेट्स।

सीक्रेट नंबर 1

नागिन 4 के आखिरी एपिसोड में आपको नागिन 5 की झलक भी देखने को मिलेगी। ये एपिसोड जल्द ही शूट होने वाला है।

सीक्रेट नंबर 2

जहां एक ओर लंबे समय से सभी को लग रहा था कि टेलीविज़न की सबसे प्यारी बहू दिव्यांका त्रिपाठी नागिन 5 में लीड रोल में होंगी, पर दिव्यांका ने खुद इस ख़बर को गलत कहा है। उन्होंने साफ कहा है कि वो इसका हिस्सा नहीं हैं।

सीक्रेट नंबर 3

जहां एक तरफ दिव्यांका की ना है तो वहीं हिना खान के फैंस ने सोशल मीडिया पर एक केंपेन चलाया है और लगातार मांग कह रहे हैं कि नागिन 5 के लिए वही हैं उनकी पहली पसंद।

सीक्रेट नंबर 4

नागिन 5 को लेकर तमाम तरह के सस्पेस के बीच इसकी क्रिएटिव डायरेक्टर मुग्धा डोंड ने कुछ दिन पहले ही अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में नागिन 5 का पोस्टर लुक शेयर किया, जिसमें एक पुराने मंदिर के सामने एक औरत हाथ जोड़े दिख रही है। जो कि टॉक ऑफ द टाउन बन चुकी है। हर ज़ुबां पर एक ही सवाल कि आखिर कौन है नागिन 5।

सीक्रेट नंबर 5

नागिन 5 के मेकर्स दिन रात इसकी कास्ट और स्क्रिप्ट पर काम कर रहे हैं। ताकि जल्द से जल्द टी टाउन में आकर ये तहलका मचा सके।
क्या होगी नागिन 5 की कहानी, ऑनएयर की तारीख क्या होगी या हिना खान इन होती हैं या आउट, जल्दी क्लियर होंगे आपके ये सारे डाउट। just wait and watch.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *