• शनि. अक्टूबर 24th, 2020

UNBIASED india | हिंदी

सच से सरोकार

TOP 10 | बिहार चुनाव को लेकर जदयू—भाजपा—लोजपा में 110 : 100 : 33 के फॉर्मूले पर बातचीत

ByUnbiased Desk

अगस्त 24, 2020

24 अगस्त 2020 | आज की 10 बड़ी खबरें

  1. बिहार में एनडीए में सीट बंटवारे पर हुई बातचीत, 110, 100 और 33 के फार्मूले पर बढ़ी बात, जदयू को 110, भाजपा को 100 और लोजपा को मिल सकती हैं 33 सीटें।
  2. कांग्रेस अध्यक्ष पद को लेकर फिर से पार्टी में कलह, सोनिया गांधी ने की अंतरिम अध्‍यक्ष पद से इस्‍तीफे की पेशकश, मान—मनौव्वल के बाद पद पर बने रहने को राजी।
  3. केंद्र सरकार ने रोजमर्रा में काम आने वाले उत्पाद जैसे बालों का तेल, टूथपेस्ट और साबुन जैसी वस्तुओं पर GST 29.3 फीसदी से कम कर 18 फीसदी की।
  4. उत्तर प्रदेश के गोरखपुर से एटीएस ने आईएसआई के जासूस को दबोचा, गोरखपुर के कई महत्वपूर्ण स्थानों की जानकारी पाकिस्तान भेजने का है आरोप।
  5. अयोध्या में बनने वाली मस्जिद को लेकर इंडो इस्लामिक कल्चरल फाउंडेशन ने जारी किया लोगा, दिल्ली के हुमायूं मकबरे की तरह दिखता है यह लोगो।
  6. झारखंड में कोविड अस्पताल में हथकड़ी पहने आरोपी की शराब पीने की तस्वीर वायरल, सीएम हेमंत सोरेन ने लिया संज्ञान, एएसआई समेत आठ सस्पेंड।
  7. 73 दिन के भीतर पुणे की सीरम इंस्‍टीट्यूट ऑफ इंडिया द्वारा कोरोना वैक्‍सीन कोविशील्‍ड को बाजार में उतारने की खबर को खुद इंस्टीट्यूट ने बताया गलत, कहा उसे भारत सरकार से सिर्फ कोविशील्ड के उत्पादन और स्टॉक तैयार करने की मिली है अनुमति।
  8. बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले की जांच कर रही सीबीआई ने रिया चक्रवर्ती के भाई शोविक चक्रवर्ती से की पूछताछ। वहीं, सुशांत के पारिवारिक वकील ने रिया के पिता द्वारा सुशांत को दवाई दिए जाने पर खड़े किए सवाल।
  9. महाराष्ट्र के रायगढ़ में पांच मंजिला इमारत गिरी, 200 से ज्यादा लोग मलबे में फंसे, हादसे से एक घंटे पहले से हिल रही थी इमारत।
  10. अवमानना मामले में सुप्रीम कोर्ट के अधिवक्ता प्रशांत भूषण ने माफी मांगने से किया इनकार, मामले में कल यानि 25 अगस्त को होगी सुनवाई।
Facebook Comments

Unbiased Desk

E-mail : unbiaseddesk@gmail.com

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

error: Content is protected !!