बुध. सितम्बर 30th, 2020

4 सितंबर 2020 | आज की सुर्खियां | Top News of 4rth Sept. 2020

  1. तीन महीने में रेलवे ट्रैक के किनारे बसी 48 हजार झुग्गी बस्तियों को हटाने का सुप्रीम कोर्ट ने दिया आदेश, कहा- आदेश में किसी तरह का राजनीतिक दखल नहीं होना चाहिए।
  2. एलएसी विवाद के बीच भारत के रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह से चीनी रक्षा मंत्री वेई फेंघे ने मुलाकात के लिए मांगा समय। तीन दिवसीय रुस के दौरे पर हैं राजनाथ सिंह।
  3. सुशांत सिंह राजपूत मौत मामला- बीजेपी नेता सुब्रमण्यम स्वामी ने लगाया सबूतों को व्यवस्थित तरीके से मिटाने का आरोप।
  4. विश्वविद्यालय कर्मियों की नई पेंशन योजना में 14 फीसदी अंशदान करेगी सरकार, बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने की घोषणा। राज्य की यूनिवर्सिटीज़ के तीन हजार शिक्षक और एक हजार शिक्षकेत्तरकर्मियों को मिलेगा लाभ।
  5. सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने स्वास्थ्य व्यवस्था को लेकर यूपी सरकार पर साधा निशाना, बोले- मौजूदा सरकार ने स्वास्थ्य व्यवस्था को बनाया अपंग।
  6. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हैदराबाद की सरदार वल्लभ भाई पटेल राष्ट्रीय पुलिस अकादमी के दीक्षांत समारोह में आज सुबह 11 बजे हिस्सा लेंगे। आईपीएस प्रोबेशनर्स के साथ भी करेंगे बातचीत।
  7. आगरा- राज्यस्तरीय बैडमिंटन प्लेयर के साथ छेड़छाड़ का विरोध करने पर मारपीट का आरोप, पुलिस ने दर्ज किया मामला, एक आरोपी गिरफ्तार।
  8. इंडियन रेलवे मैनेजमेंट सर्विस का हुआ गठन, रेलवे बोर्ड के चेयरमेन कहलाएंगे सीईओ।
  9. यूएस ओपन 2020 में सुमित नागल की हार के साथ खत्म हुआ भारत का सफर, ऑस्ट्रियाई खिलाड़ी डोमिनिक थीम ने 6-3, 6-3, 6-2 के साथ सुमित को हराया।
  10. आईपीएल में हरभजन सिंह के खेलने पर सस्पेंस बरकरार, चेन्नई सुपरकिंग्स और भज्जी दोनों ने खेलने के सवाल पर साधी चुप्पी। प्लान के मुताबिक भज्जी को एक सितंबर को दुबई पहुंचना था लेकिन वे अब तक वहां नहीं पहुंचे हैं।
5 1 vote
Article Rating

By Unbiased Desk

E-mail : unbiaseddesk@gmail.com

Share your comment.

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
error: Content is protected !!
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x