किसान आंदोलन : … और अब पुलिस ने दंगे का केस ठोंक दिया | TOP ten news

1 दिसंबर 2020 | आज की सुर्खियां

  1. किसान आंदोलन- सिंधु बॉर्डर पर किसानों के एक्शन पर पुलिस का रिएक्शन, अज्ञात लोगों पर दंगे समेत कई धाराओं के तहत मामला दर्ज। किसानों ने की थी बैरिकेड तोड़कर दिल्ली में प्रवेश की कोशिश।
  2. दिल्ली- किसानों के आंदोलन को मिला भीम आर्मी का साथ, आज सुबह 11 बजे चंद्रशेखर आजाद गाज़ीपुर मंडी पर प्रदर्शन में होंगे शामिल। किसानों के समर्थन में एनडीए का सहयोगी राष्ट्रीय लोकतांत्रिक दल भी उतरा, हनुमान बेनीवाल बोले- काला कानून वापस नहीं हुआ तो एनडीए को सपोर्ट के बारे में सोचना होगा।
  3. कृषि मंत्री नरेंद्र तोमर ने बुलाई किसान यूनियन की बैठक, आज दोपहर तीन बजे होगी मुलाकात।
  4. झारखंड के सिंदरी में नियोजन की मांग को लेकर धरने पर बैठे ग्रामीणों और पुलिस के बीच बवाल, पुलिस ने किया लाठीचार्ज तो ग्रामीणों ने जवाब में की पत्थरबाजी, तीन महिलाएं हिरासत में। एसीसी सीमेंट प्लांट के आसपास धारा 144 लागू।
  5. शिवसेना एमएलए द्वारा अजान प्रतियोगिता पर बीजेपी ने साधा निशाना, कहा- त्याग दिया भगवा, शिवसेना का ऐसे किसी आयोजन से इंकार।
  6. वाराणसी- पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी की प्रतिमा पर शरारती तत्वों ने पोती कालिख, घटना से कांग्रेस में आक्रोश, बाद में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने प्रतिमा का किया दुग्धाभिषेक।
  7. यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ के हैदराबाद का नाम बदलने वाले बयान के समर्थन में सामने आए योग गुरु बाबा रामदेव, बोले- हैदराबाद का पुराना नाम भाग्यनगर है,इसे बदला जाए।
  8. जेएनयू की पूर्व छात्रा शेहला रशीद के पिता ने डीजीपी को लिखा खत, लिखा- मेरी बेटी एंटी नेशनल है, उससे मेरी जान को खतरा, डीजीपी से सुरक्षा की मांग।
  9. द कपिल शर्मा शो से कॉमेडियन भारती सिंह को निकाले जाने की ख़बर का कृष्णा ने किया खंडन, बोले- भारती मेरी बहन है, उसे दूसरा मौका मिलना ही चाहिए, मैं और कपिल हमेशा भारती के साथ हैं।
  10. PUBG की वापसी की ख़बरों के बीच FAUG के लिए रजिस्ट्रेशन शुरु। अक्षय कुमार के FAUG का गूगल पर हो रहा है प्री रजिस्ट्रेशन।

Leave a Reply

Your email address will not be published.