कांग्रेस के नए राष्ट्रीय अध्यक्ष का चुनाव Online होगा | News update

21 नवंबर 2020 | आज की सुर्खियां

  1. कांग्रेस के नए राष्ट्रीय अध्यक्ष का चुनाव अब होगा डिजिटली, अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के डेलीगेट्स को डिजिटल आईडी कार्ड जारी करने की प्रक्रिया शुरु।
  2. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज G-20 समिट में लेंगे हिस्सा।
  3. केंद्रीय गृह मंत्री का चेन्नई दौरा आज, विकास परियोजनाओं का करेंगे शिलान्यास।
  4. कोरोना को देखते हुए दिल्ली सरकार ने बनाए पांच नियम, उल्लंघन करने पर भरना होगा 2 हजार रुपए का जुर्माना। इनमें शामिल है- मास्क न लगाना, क्वारंटीन नियमों का उल्लंघन, सोशल डिस्टेंसिंग का पालन न करना, सार्वजनिक स्थानों पर थूकना, सार्वजनिक स्थानों पर गुटखा या तंबाकू का सेवन करना।
  5. दिल्ली में कोरोना को लेकर जारी है सियासी वार, बीजेपी सांसद गौतम गंभीर का आरोप कि दिल्ली सरकार ने हमारे कोविड सेंटर को लौटाया।
  6. मुंबई में 31 दिसंबर तक नहीं खुलेंगे स्कूल, कॉलेज, कोरोना के मद्देनज़र बीएमसी का आदेश।
  7. उत्तराखंड के मसूरी के लाल बहादुर शास्त्री राष्ट्रीय प्रशासनिक अकादमी के 33 ट्रेनी कोरोना पॉजिटिव, अकादमी 48 घंटे के लिए बंद, साथ ही 5 कंटेनमेंट ज़ोन बनाए गए।
  8. जनसमस्याओं के त्वरित समाधान को लेकर योगी सरकार का फैसला, डीएम और एसपी को अब CUG नंबर की हर कॉल करनी होगी खुद रीसीव।
  9. दिल्ली- 3300 डॉलर लूट की आरोपी महिला और उसके साथी को पुलिस ने गोवा से किया गिरफ्तार। इंस्टाग्राम सेलिब्रिटी बतायी जा रही है आरोपी अमृता, इंस्टाग्राम पर अमृता के 80 हजार फॉलोअर्स।
  10. गाजियाबाद- नरेश त्यागी मर्डर केस में अहम खुलासा, बीजेपी एमएलए का भाई जितेंद्र त्यागी और गिरीश त्यागी निकले हत्या के मास्टरमाइंड, हत्या करने वाले दो सुपारी किलर भी गिरफ्तार।
  11. प्रयागराज – फूलपुर में ज़हरीली शराब पीने से पांच लोगों की मौत, 13 की हालत नाजुक। प्रशासन ने शराब के ठेके को किया सील, सेल्समेन से पूछताछ जारी।
  12. वाराणसी- अंबिया मंडी इलाके में लोगों ने पार्षद तुफैल अंसारी को बंधक बनाकर गंदे पानी में बिठाया, चार महीने से सीवर के बहते पानी की समस्या का समाधान न होने से थे नाराज़।
  13. आगरा- महिला डॉक्टर की हत्या, परिजनों ने लगाया केबल ऑपरेटर पर हत्या का आरोप। पुलिस को मिले आरोपी और महिला डॉक्टर के बीच लंबी बातचीत के सुबूत।
  14. आगरा- 2022 से आगरा में शुरु होगा मेट्रो का काम, मेट्रो के अंदर फिल्म की शूटिंग के लिए प्रति घंटे दो लाख की दर अभी से निर्धारित, पहले फेज़ में सिंकदरा से ताजमहल के पूर्वी गेट तक चलेगी मेट्रो।
Share this Article
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!