दिल्ली दंगा | पथराव में शामिल थीं बंगाली बोलने वालीं 300 महिलाएं

24 नवम्बर 2020 | आज की सुर्खियां

  1. दिल्ली हिंसा मामला- दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने दायर की जेएनयू के पूर्व छात्र उमर खालिद और शरजील इमाम के खिलाफ UAPA के तहत याचिका, पथराव में बंगाली बोलने वाली तीन सौ महिलाओं के शामिल होने की भी बात।
  2. मुंबई- बढ़ते कोरोना मामलों को लेकर बीएमसी हुई सख्त, दूसरे राज्यों से आने वालों को मुंबई में एंट्री से पहले एयरपोर्ट और रेलवे स्टेशन पर दिखानी होगी अपनी कोरोना जांच रिपोर्ट।
  3. 2 जी स्पेक्ट्रम घोटाला- ए राजा समेत कई लोगों को झटका, कोर्ट ने खारिज की आरोप से बरी किए जाने की अपील से संबंधित याचिका।
  4. प्रयागराज- आरएसएस की दो दिवसीय बैठक संपन्न, सामाजिक समस्याओं पर चर्चा के साथ कोरोना वॉरियर्स को सम्मानित करने का ऐलान।
  5. असम के पूर्व सीएम और कांग्रेस नेता तरुण गोगोई का 84 साल की उम्र में निधन, लंबे समय से बीमार चल रहे थे।
  6. मुंबई- ड्रग्स केस में कॉमेडियन भारती सिंह और उनके पति हर्ष को मिली ज़मानत।
  7. एक्ट्रेस कंगना रनौत के दफ्तर में तोड़फोड़ मामला- कंगना की बीएमसी के खिलाफ याचिका पर 27 नवंबर को मुंबई हाईकोर्ट सुनाएगा फैसला।
  8. रेप और आपराधिक षडयंत्र जैसे मामलों में जेल में बंद आसाराम ने दायर की ज़मानत याचिका, उम्र का दिया हवाला, जनवरी के तीसरे हफ्ते में होगी सुनवाई।
  9. नोएडा- कोरोना काल में आर्थिक तंगी से परेशान महिला सॉफ्टवेयर इंजीनियर ने की खुदकुशी, 24 घंटे में चार लोगों ने किया सुसाइड।
  10. इजरायल- वीआईपी विमान ‘एयरफोर्स वन’ प्रोजेक्ट पर प्रधानमंत्री नेतान्याहू ने लगाई रोक।

Leave a Reply

Your email address will not be published.