अंडरटेकर ने संन्यास लिया, कहा— जीतने के लिए कुछ नहीं बचा

  1. रेसलिंग की दुनिया में लगभग 33 साल राज करने के बाद दिग्गज रेसलर ‘द अंडरटेकर’ ने किया संन्यास का ऐलान। कहा— ‘जीतने के लिए अब कुछ भी नहीं बचा’।
  2. बिहार में आकाशीय बिजली गिरने से हुई मौत का आंकड़ा 102 पहुंच गया है। इसके साथ ही अगले 72 घंटों तक भारी बारिश की संभावना है।
  3. भारत में पिछले 24 घंटे में कोरोना संक्रमण के 17,296 नए मामले सामने आए हैं और 407 लोगों की मौत हुई है। इसके बाद देशभर में कोरोना पॉजिटिव मामलों की कुल संख्या 4,90,401 हो गई है। इनमें 15,301 लोगों की मौत हो चुकी है।
  4. अनलॉक 2 को लेकर जल्द ही गाइडलाइन आएगी। अंतरराष्ट्रीय हवाई उड़ानों को मंजूरी मिलने के संकेत। स्कूल कॉलेज खुलने पर संशय बरकरार।
  5. रेलवे बोर्ड ने एक बार फिर साफ किया है एक जुलाई से बारह अगस्त तक नियमित रूप से चलने वाली सभी मेल, एक्सप्रेस, यात्री और उपनगरीय सेवाएं रद्द रहेंगी। इसके साथ ही एक जुलाई से बारह अगस्त के दौरान बुक हुई टिकटें भी रद्द होंगी।
  6. बाल संरक्षण आयोग के नोटिस पर ट्वीट के ज़रिए प्रियंका गाँधी का जवाब- इंदिरा की पोती हूँ, बीजेपी की अघोषित प्रवक्ता नहीं। प्रियंका ने कानपुर के बालगृह में गर्भवती पाई गई लड़कियों की घटना को मुजफ्फरपुर की घटना से जोड़ा था।
  7. 2023 में होने वाले महिला फुटबॉल विश्व कप की संयुक्त मेजबानी ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड करेंगे। जापान के हटने के बाद ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड संयुक्त मेजबानी की दौड़ में सबसे आगे पहुंच गए।
  8. नेपाल के गांवों पर चीन के कब्जे को लेकर नेपाल में विरोध शुरू हो गया है। प्रमुख विपक्षी पार्टी नेपाली कांग्रेस ने केपी शर्मा ओली सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है।
  9. एशियन फिल्म फेस्टिवल में मनोज बाजपेयी को बेस्‍ट एक्‍टर के लिए ‘एशिया पैसिफिक स्‍क्रीन अवॉर्ड’ दिया गया है। मराठी फिल्म ‘भोंसले’ के लिए मिला है यह अवॉर्ड। इस फिल्म में मनोज बाजपेयी ने पुलिसवाले का किरदार निभाया था।
  10. मशहूर फिल्म निर्माता यश जौहर की 16वीं पुण्यतिथि आज, साल 2004 में आज ही के दिन हुआ था निधन
Share this Article
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!