कृषि कानून के खिलाफ किसानों का आर-पार, केंद्र ने कहा- बातचीत के लिए हैं तैयार | TOP ten news

27 नवम्बर 2020 | आज की सुर्खियां

  1. पंजाब से लेकर हरियाणा तक किसानों के प्रदर्शन का असर, दिल्ली कूच पर अड़े किसानों ने किया साफ, बोले- सिर्फ पीएम से करेंगे अब बात। किसानों को रोकने के लिए प्रशासन ने खोद डाली हरियाणा बॉर्डर की सड़क।
  2. हरियाणा- पंजाब के किसानों को मिला भाकियू का साथ, आज सुबह 11 बजे से होगा बड़ा प्रदर्शन, भारतीय किसान यूनियन के नेता राकेश टिकैत का ऐलान, यूपी के किसान आज करेंगे दिल्ली- देहरादून हाइवे जाम।
  3. किसानों के मार्च के मद्देनज़र दिल्ली पुलिस ने कसी कमर, पत्थरों से सील किया बॉर्डर।
  4. प्रधानमंत्री मोदी के आगमन से पहले तैयारियों का जायजा लेने सीएम योगी आज पहुंचेंगे वाराणसी, देव दीपावली के मौके पर पीएम पहुंचेंगे काशी।
  5. तृणमूल कांग्रेस के बागी नेता और ममता सरकार में परिवहन मंत्री शुभेंदु अधिकारी ने दिया इस्तीफा, बीजेपी में हो सकते हैं शामिल।
  6. जम्मू कश्मीर के पुंछ में पाकिस्तान ने किया सीज फायर का उल्लंघन, एक जवान शहीद, उत्तराखंड के रहने वाले थे सूबेदार स्वतंत्र सिंह।
  7. दिल्ली- एक बार फिर यमुना के पानी में बढ़ा अमोनिया का स्तर, तीन वॉटर ट्रीटमेंट प्लांट पर पड़ा असर, पानी की सप्लाई आज रहेगी बाधित।
  8. इलाहाबाद हाइकोर्ट से आज़म खान और उनके बेटे अब्दुल्ला आजम को नहीं मिली राहत, कोर्ट ने खारिज की ज़मानत याचिका, फर्जी जन्मतिथि, पासपोर्ट और पैनकार्ड बनवाने का है आरोप।
  9. प्रयागराज- बीस दिन की बच्ची के अपहरण का मामला, पुलिस ने सकुशल बरामद की बच्ची, आशा बहू समेत पांच आरोपी गिरफ्तार, चालीस हजार रुपए में बच्ची को निसंतान दंपत्ति को बेचने की कोशिश में थे आरोपी।
  10. गुरुग्राम के सोहना में शादी समारोह में हादसा, बारातियों की तरफ से हुई हर्ष फायरिंग में चार बच्चियां और एक महिला घायल, गोली का छर्रा आंख में लगने से एक बच्ची की आंखों की रोशनी गई, आरोपी सोनू मौके से फरार।

Leave a Reply

Your email address will not be published.