TOP 10 | हैदराबाद में महिला से 143 लोगों ने किया दुष्कर्म, 42 पेज की FIR

22 अगस्त 2020 | आज की 10 बड़ी खबरें

  1. तेलंगाना की राजधानी हैदराबाद में एक महिला ने 143 लोगों पर लगाए दुष्कर्म के आरोप, कहा, अलग-अलग घटनाओं में अनगिनत बार दुष्कर्म किया। 42 पेज की FIR दर्ज।
  2. दिल्ली के धौलाकुआं में मुठभेड़ के बाद ISIS का आतंकी गिरफ्तार, इंप्रोवाइज्ड एक्सप्लोसिव डिवाइस (IED) विस्फोटक बरामद, एनएसजी ने IED डिस्पोज किया।
  3. पंजाब बॉर्डर पर BSF ने की बड़ी कार्रवाई, 5 पाकिस्तानी घुसपैठियों को मार गिराया, हथियार भी बरामद।
  4. बॉम्बे हाई कोर्ट ने दिल्ली के तबलीगी जमात मामले में जमातियों के खिलाफ दर्ज FIR को किया रद्द, कहा— तबलीगी जमात को बलि का बकरा बनाया गया, मीडिया को भी लगाई फटकार।
  5. बाबरी मस्जिद विध्वंस मामले में 30 सितंबर तक फैसला सुनाएगी सीबीआई अदालत। मामले में भाजपा नेता लालकृष्ण आडवाणी, मुरली मनोहर जोशी और उमा भारती हैं आरोपी।
  6. सुप्रीम कोर्ट ने मुंबई के दादर, भायखला और चेंबूर स्थित तीन जैन मंदिरों को 22 और 23 अगस्त को पर्युषण पर्व के लिए खोलने की अनुमति दी।
  7. रेलवे ने रद्द किया 44 सेमी हाईस्पीड वंदे भारत ट्रेन बनाने का टेंडर, बोली में चीनी कंपनी भी हुई थी शामिल, अब एक हफ्ते में जारी होगा नया टेंडर।
  8. किसी राज्य के भीतर और एक राज्य से दूसरे राज्य में व्यक्तियों और सामान के आवागमन पर कोई पाबंदी नहीं, केंद्र ने सभी राज्यों को दिए निर्देश।
  9. झारखंड मुक्ति मोर्चा अध्यक्ष शिबू सोरेन और उनकी पत्नी रूपी सोरेन कोरोना संक्रमित, मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन की भी होगी कोरोना जांच।
  10. सुशांत सिंह मौत मामले की जांच में जुटी सीबीआई ने पोस्टमॉर्टम करने वाले डॉक्टरों से की पूछताछ। डॉक्टरों ने कहा मुंबई पुलिस के कहने पर किया पोस्टमॉर्टम।

Leave a Reply

Your email address will not be published.