Viraf और Saloni की 150 रुपये वाली शादी की हर तरफ चर्चा

सात फेरों, सात वचन, सात वचन का प्यारा सा बंधन है शादी। हर इंसान की जिंदगी का ऐसा मौका जिसे वो बेहद ख़ास और यादगार बनाना चाहता है। अक्सर आपने यही सुना होगा कि उसकी शादी में इतने लाख खर्च हुए,तो किसी में करोड़ों अरबों। जहां लोग अपनी प्री और पोस्ट वेडिंग शूट पर लाखों रुपए पानी की तरह बहा देते हों, जहां ट्रेंड में अब हनीमून शूट भी हो, वहां अगर हम आपसे ये कहें कि किसी ने मात्र 150 रुपए में शादी की, तो आप कहेंगे हमने शायद कुछ गलत लिख दिया। पर ऐसा नहीं है। वाकई किसी ने मात्र 150 रुपए में शादी की।

आपको स्टार प्लस का वो फेमस शो नामकरण तो याद ही होगा, जिसमें बेहद यादगार किरदार निभाया था एक्टर विराफ पटेल ने। और अब विराफ ने जिस तरह से शादी की है, वो भी लोगों के ज़ेहन में सालों साल रहेगी। हॉट हॉट विराफ पटेल और सुपर क्यूट एक्ट्रेस सलोनी खन्ना ने 6 मई को मुंबई के बांद्रा कोर्ट में जाकर शादी की। बिना किसी तामझाम के दोनों गए और मात्र 150 रुपए खर्च करके शादी कर ली। जिसमें से सौ रुपए रजिस्ट्रार की फीस और पचास रुपए फोटोकॉपी के। विराफ ने अपनी शादी के लिए जो पैसे जमा किए थे, वे उन्होंने कोविड पेशेंट्स के लिए दान में दे दिए।

इतना ही नहीं विराफ ने सलोनी को कोई सोने या हीरे की अंगूठी नहीं बल्कि रबर बैंड पहनाकर सगाई की। हालांकि उनकी इस सुपर सिंपल शादी से उनके परिवार में थोड़ी नाराज़गी ज़रुर है, लेकिन विराफ का कहना है कि मौजूदा हालातों में उन्हें सेरेमनी वाली शादी ठीक नहीं लगी। वहीं सलोनी ने कहा कि वो थोड़ी नर्वस ज़रुर हैं पर वो उम्मीद करती हैं कि सब कुछ बेहद अच्छा होगा। उन्होंने कहा कि उनके लिए ये सब कुछ बेहद यादगार रहा।

वाकई जब भी कोविड और लॉकडाउन से जुड़ी Positive Stories लिखी जाएंगी, विराफ और सलोनी की शादी का ज़िक्र भी ज़रुर आएगा। 

टीम UNBIASED INDIA की तरफ से विराफ और सलोनी की इस प्यारी सी जोड़ी को उनकी NEW BEGINNING के लिए ढेर सारी शुभकामनाएं।

Share this Article

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!