Top 10 | योगी सरकार के मंत्री चेतन चौहान की कोरोना से मौत

16 अगस्त 2020 |आज की 10 बड़ी खबरें

  1. उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार के मंत्री और पूर्व क्रिकेटर चेतन चौहान का निधन। कोरोना संक्रमित होने के बाद चल रहा था इलाज।
  2. यूपी के लखमीपुर खीरी में 13 साल की बच्ची से गैंग रेप। आंखें फोड़ने और जीभ काटने की भी बात सामने आई पर पुलिस ने नकारा।
  3. ज्ञानपुर के बाहुबली विधायक विजय मिश्र को भदोही पुलिस सीजेएम कोर्ट लेकर पहुंची। कोर्ट में पेशी से पहले भदोही विधायक विजय मिश्र की कोरोना टेस्ट रिपोर्ट निगेटिव आई।
  4. राजद ने अपने तीन विधायकों- महेश्वर प्रसाद यादव, प्रेमा चौधरी और फराज फातमी को पार्टी से निष्कासित किया। उधर, बिहार सरकार के उद्योग मंत्री और जदयू के दलित चेहरे श्याम रजक ने की पार्टी छोड़ने की घोषणा।
  5. पश्चिम बंगाल के राज्यपाल धनखड़ ने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर लगाया आरोप। कहा कि उनकी निगरानी की जा रही है और राजभवन सर्विलांस पर है।
  6. सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने महेंद्र सिंह धोनी को दिया 2024 लोकसभा चुनाव लड़ने का आफर।
  7. भाजपा नेता अश्विनी कुमार उपाध्याय ने सुप्रीम कोर्ट में याचिका दायर कर सभी धर्मों के लिए एक तलाक कानून की मांग की।
  8. होनहार छात्रा सुदीक्षा भाटी की मौत मामले में पुलिस का खुलासा। सुदीक्षा से छेड़छाड़ नहीं हुई थी, वह सड़क हादसे का शिकार हुई।
  9. अधिवक्‍ता विष्णु शंकर जैन ने सुप्रीम कोर्ट से की अयोध्या राम जन्मभूमि विवाद मामले के फैसले की कॉपी हिंदी में उपलब्ध कराने की मांग।
  10. अमेरिका में राष्ट्रपति पद के डेमोक्रेटिक उम्मीदवार जो बाइडेन ने कहा है कि चुनाव जीतने पर उनका प्रशासन मौजूदा खतरों से निपटने में भारत के साथ खड़ा रहेगा।
Share this Article

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!