Top 10 | अब बनारस रेलवे स्टेशन के नाम से जाना जाएगा मंडुआडीह

18 अगस्त 2020 | आज की 10 बड़ी खबरें

यूपी के मंडुआडीह रेलवे स्टेशन का नाम हुआ ‘बनारस’ रेलवे स्टेशन। यूपी सरकार के अनुरोध पर केंद्र ने दी मंजूरी।

मध्य प्रदेश की सरकारी नौकरियां अब सिर्फ यहां के निवासियों के लिए होंगी आरक्षित। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने की घोषणा।

आईपीएल 2020 को इस बार फैंटसी स्पोर्ट्स लीग प्लैटफॉर्म ड्रीम 11 स्पॉन्सर करेगा। 222 करोड़ में खरीदे राइट्स।

अशोक लवासा ने चुनाव आयुक्त के पद से दिया इस्तीफा, एडीबी में संभालेंगे उपाध्यक्ष का पद।

पीएम केयर्स फंड की राशि को एनडीआरएफ में हस्तांतरित करने की मांग वाली याचिका सुप्रीम कोर्ट में खारिज। भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा राहुल गांधी के कुटील मंसूबों को लगा धक्का।

उपराष्ट्रपति एम वेंकैया नायडू शिक्षण संस्थानों के लिए अटल रैंकिंग ऑफ इंस्टीट्यूशन ऑन इनोवेशन अचीवमेंट 2020 की सूची जारी की। इस बार भी IIT-Madras को मिला सर्वश्रेष्ठ स्थान।

फेसबुक की दक्षिण एशिया पब्लिक पॉलिसी डॉयरेक्टर अंखी दास ने दिल्ली पुलिस को दर्ज कराया बयान। अंखी दास को सोशल मीडिया के जरिए जान से मारने की धमकी मिली थी।

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह का एम्स में चल रहा इलाज। थकान और शरीर में दर्द महसूस होने पर हुए थे भर्ती। कोरोना रिपोर्ट निगेटिव।

भारतीय क्रिकेट टीम के लिमिटेड ओवर्स के उपकप्तान रोहित शर्मा और पहलवान विनेश फोगाट राजीव गांधी खेल रत्न के लिए चयनित। टेबल टेनिस खिलाड़ी मनिका बत्रा और पैरालंपिक के स्वर्ण पदक विजेता मरियप्पन थंगावेलू के लिए खेल रत्न की सिफारिश।

फिल्म गुंजन सक्सेना— द कारगिल गर्ल पर रिटायर्ड फ्लाइट लेफ्टिनेंट श्रीविद्या राजन ने उठाए सवाल। गुंजन सक्सेना की कोर्समेट रहीं श्रीविद्या का दावा है कि गुंजन से पहले उन्होंने फ्लाइट उड़ाई।

Leave a Reply

Your email address will not be published.