आतंकी हमले का ड्रामा रचने पर भाजपा नेता गिरफ्तार, भारत पर इमरान खान के फोन टैप कराने के भी आरोप समेत 20 जुलाई 2021 की सुर्खियां | TOP 10 News

जम्मू-कश्मीर में खुद पर आतंकी हमला कराने के नाटक के खुलासे, कश्मीर में आईएस की दस्तक, पेगासस से डरे पाक की कहानी से लेकर, कोरोना के केस घटने और राज कुंद्रा की गिरफ्तारी तक अभी तक की बड़ी ख़बरों पर एक नजर…

  1. जम्मू-कश्मीर में खुद पर आतंकी हमला कराने का नाटक रचने के लिए भाजपा नेता गिरफ्तार, भाजपा ने जिला अध्यक्ष मोहम्मद शफी मीर, उनके बेटे इशफाक अहमद और बशारत अहमद को किया निलंबित। अपनी सुरक्षा बढ़वाने के लिए गार्ड से हमला कराकर आतंकी हमले की दी थी झूठी सूचना।
  2. जम्मू-कश्मीर में आईएसआईएस (ISIS) के तीन आतंकी गिरफ्तार, कश्मीर में आईएसआईएस के होने का हुआ खुलासा।
  3. इजरायली सॉफ्टवेयर पेगासस के जरिए फोन हैकिंग पर पाकिस्तान में भी बवाल, पाकिस्तान ने प्रधानमंत्री इमरान खान के फोन की भी हैकिंग कराने का भारत सरकार पर जताया शक।
  4. संयुक्त राष्ट्र मानवाधिकार प्रमुख ने भी पेगासस के ज़रिए पत्रकारों, नेताओं और कार्यकर्ताओं की जासूसी कराने पर चिंता जताई। भारत में केंद्र सरकार पर विपक्ष के हमले जारी।
  5. देश के कई हिस्सों में आज भी होगी झमाझम बारिश, कल से अब तक बारिश में कम से कम 16 लोगों की मौत।
  6. देश में 125 दिनों बाद कोरोना के सबसे कम केस सामने आए। 24 घंटे में 30 हजार 93 नए मामले आए हैं तो वहीं सक्रिय केस घटकर 4 लाख 6 हजार 130 रह गए हैं।
  7. मुंबई पुलिस ने शिल्पा शेट्टी के पति और कारोबारी राज कुंद्रा को किया गिरफ्तार। पोर्न बनाने और उसे प्रसारित करने का है आरोप।
  8. इराक़ की राजधानी बग़दाद में बम धमाके में कम से कम 25 लोगों की मौत। आईएसआईएस ने ली ज़िम्मेदारी।
  9. उत्तर प्रदेश की ATS ने जांच के बाद किया खुलासा, दिल्ली के दो मौलवियों उमर गौतम और मुफ्ती काजी जहांगीर कासमी के गैंग ने 900 लोगों का जबरन इस्लाम में कराया धर्म परिवर्तन।
  10. यूपी में मंत्रिमंडल विस्तार की चर्चा तेज, आगामी चुनाव के मद्देनजर मंत्रिमंडल में होंगे कुछ नए चेहरे तो कुछ की होगी विदाई, भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्रदेव सिंह और महामंत्री संगठन सुनील बंसल पहुंचे दिल्ली।
Share this Article
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!