1. बिहार में आकाशीय बिजली का कहर
    बिहार के कई ज़िलों में आकाशीय बिजली का कहर। अब तक 83 लोगों की हो चुकी है मौत। बिहार में शोक पसरा।
  2. 10—12वीं की परीक्षाएं नहीं होंगी
    सुप्रीम कोर्ट ने एक से 15 जुलाई के बीच होने वाली सीबीएसई की दसवीं बारहवीं की बोर्ड की परीक्षाओं को निरस्त कर दिया है। यह फैसला बढ़ते कोरोना संक्रमण को देखते हुए अभिभावकों द्वारा लगाई गई परीक्षा रद्द संबंधी याचिका पर दिया गया है।
  3. कल आत्मनिर्भर उत्तर प्रदेश रोज़गार अभियान शुरू करेंगे मोदी
    प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 26 जून को आत्मनिर्भर उत्तर प्रदेश रोज़गार अभियान की शुरुआत करेंगे। इस अभियान के तहत यूपी में एक करोड़ से ज्यादा लोगों को रोज़गार मिलेगा।
  4. नाबालिग बच्चों से अपने अर्धनग्न शरीर पर पेंटिंग कराई
    केरल की विवादित सामाजिक कार्यकर्ता रेहाना फातिमा एक बार फिर सुर्खियों में हैं। आरोप है कि उन्होंने नाबालिग बच्चों से अपने अर्धनग्न शरीर पर पेंटिंग कराई और इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। जिसके बाद रेहाना के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया।
  5. टिकटॉक स्टार ने फांसी लगाई
    दिल्ली में 16 साल की टिकटॉक स्टार ने फांसी लगाकर की खुदकुशी। आत्महत्या के कारणों का फिलहाल पता नहीं चल सका है।
  6. एमसीसी की पहली महिला अध्यक्ष बनीं कोनोर
    इंग्लैंड की पूर्व कप्तान क्लेयर कोनोर ने रचा इतिहास, एमसीसी के 233 साल के इतिहास में पहली महिला अध्यक्ष बनीं कोनोर। उन्हें मौजूदा अध्यक्ष कुमार संगकारा का उत्तराधिकारी नियुक्त किया गया है।
  7. कोरोनिल मामले में आयुष मंत्री का भी आया बयान
    पतंजलि की दवा कोरोनिल को लेकर चल रहा विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। केंद्रीय आयुष मंत्री श्रीपद वाई नाइक ने कहा कि पतंजलि आयुर्वेद को बिना फाइनल अप्रूवल कोरोनिल का प्रचार नहीं करना चाहिए था।
  8. सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म 24 जुलाई को रिलीज होगी
    फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म दिल बेचारा 24 जुलाई को डिज्नी हॉटस्टार पर रीलीज़ की जाएगी। मुकेश छाबड़ा द्वारा निर्देशित इस फिल्म में सुशांत के साथ संजना सांघी नज़र आएंगी। फ्री में देखी जा सकेगी फिल्म।
  9. रविशंकर प्रसाद का आरोप— राजीव गांधी फाउंडेशन को चीन ने दिए रुपये
    कानून मंत्री रविशंकर प्रसाद ने दावा किया है कि चीन ने राजीव गांधी फाउंडेशन के लिए फंडिंग की है। कांग्रेस ये बताए कि चीन से इतना प्रेम कैसे बढ़ गया। इनके कार्यकाल में ही चीन ने हमारी जमीन पर कब्जा किया था।
  10. इमरजेंसी के 45 साल पूरे
    25 जून, 1975 को आज़ाद भारत के सबसे विवादास्पद फैसले इमरजेंसी को आज 45 साल पूरे हो गए हैं। इस मौके पर कांग्रेस नेता मिलिंद देवड़ा ने एक ट्विट किया है, जिसमें उन्होंने लिखा है कि लोकतंत्र की जब भी परीक्षा होती है, वो पूरी ताकत से लड़ता है।

#UnbiasedIndia में आज की बड़ी खबरें देखिए

5 1 vote
Article Rating