TOP TEN news | सुदर्शन टीवी के शो #UPSCJihad पर सुप्रीम कोर्ट ने लगाई रोक

  1. सुदर्शन टीवी के शो ‘UPSC जिहाद’ पर सुप्रीम कोर्ट ने लगाई रोक, कहा- यह उन्माद पैदा करने वाला कार्यक्रम है
  2. शंघाई कोऑपरेशन ऑर्गनाइजेशन (SCO) के सदस्य देशों की नेशनल सिक्यॉरिटी अडवाइजर्स (NSA) स्तर की वर्चुअल बैठक में पाकिस्तानी प्रतिनिधि ने दिखाया गलत नक्शा, पूरे जम्मू-कश्मीर के साथ जूनागढ़ और सर क्रीक को बताया पाक का हिस्सा, भारत ने किया वॉकआउट।
  3. अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी इंतजामियां को पत्र लिखकर राजा महेंद्र प्रताप के वंशज ने जमीन वापस करने को कहा, लीज के पूरे हो गए हैं 90 साल।
  4. बिहार विधानसभा चुनाव से पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दी बिहार को नमामि गंगे प्रोजेक्ट से जुड़ी कई सौगात, दरभंगा में बनेगा AIIMS, मोदी कैबिनेट ने दी मंजूरी।
  5. SSR मौत मामले में ड्रग्स कनेक्शन- NCB के सामने रिया चक्रबर्ती ने लिया सारा अली खान, रकुल और सिमोन का नाम।
  6. सैंडलवुड यानी कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री में भी ड्रग्स रैकेट के बड़े नेटवर्क का खुलासा, एक्टर विवेक ओबरॉय के साले आदित्य के खिलाफ मामला दर्ज। अब तक हो चुकी हैं पांच लोगों की गिरफ्तारी।
  7. मांझी की पार्टी HAM ने खोला आरजेडी के खिलाफ मोर्चा, रघुवंश प्रसाद सिंह की आखिरी चिट्ठी के लगाए जगह जगह पोस्टर।
  8. बॉलीवुड में ड्रग्स कनैक्शन पर संसद में बोलीं जया बच्चन, कुछ लोग जिस थाली में खाते हैं उसी में छेद करते हैं। इस पर कंगना रनौत ने ट्विट कर दिया जवाब, लिखा- “जया जी क्‍या आप तब भी यही कहतीं अगर मेरी जगह पर आपकी बेटी श्‍वेता को किशोरावस्था में पीटा गया होता?
  9. बलिया- लड़की के साथ दिनदहाड़े गैंगरेप की वारदात, आरोपियों द्वारा बनाया गया रेप का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल, फेफना पुलिस ने दर्ज किया मामला, आरोपियों की तलाश जारी।
  10. पंजाब के पूर्व डीजीपी सुमेध सैनी की नहीं होगी गिरफ्तारी, सुप्रीम कोर्ट से मिली राहत, 2007 में दर्ज कराया गया था अपहरण और हत्या का मामला। चार हफ्ते बाद होगी अगली सुनवाई।
Share this Article

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!