शाबाश मलय! ‘रमज़ान अली’ के बाद अब ‘मंगलामुखी’ का भी है इंतज़ार

Show Time शाबाश

सपने ज़रुर देखिए और तब तक देखते रहिए जब तक उन्हें पूरा करने के रास्ते पर आप आगे न बढ़ जाएं। ये लाइनें बिल्कुल ठीक बैठती हैं गोरखपुर के मलय मिश्रा पर। लॉकडाउन के दौरान सभी ने कुछ न कुछ किया लेकिन एंकर, अभिनेता और निर्देशक मलय मिश्रा ने कुछ ऐसा किया जिसकी इस समय समाज को बेहद ज़रुरत है।

एक—दूसरे पर भरोसे का नाम है ‘रमज़ान अली’

मलय मिश्रा 
की फिल्म
रमज़ान अली
यहां देख सकते हैं

मलय ने शॉर्ट फिल्म ‘रमज़ान अली’ बनायी। अब आप कहेंगे इसकी समाज को कैसे ज़रुरत? दरअसल, जिस तरह से धर्म और जाति के नाम पर अफवाहों का दौर और नफरतों के साए पनप रहे हैं, उसमें रमज़ान अली एक—दूसरे पर विश्वास करना सिखाती है। रमज़ान अली बताती है कि कई बार सच वो नहीं होता जिसे आंखें देख रही हैं, सोच से परे भी एक सच होता है जिसे कई बार देखने नहीं दिया जाता तो कई बार हम देख नहीं पाते। मलय मिश्रा टीवी इंडस्ट्री का जाना माना नाम हैं। महुआ टीवी, बिग मैजिक, अंजन टीवी और हमार टीवी जैसे कई चैनल्स में बतौर प्रोड्यूसर, एंकर और एक्टर काम कर चुके मलय मिश्रा ने इस फिल्म में निर्देशन के साथ साथ अभिनय भी किया है। इस शॉर्ट फिल्म में सब्जी वाले का किरदार जाने माने थियेटर कलाकार आसिफ ज़हीर ने निभाया है। भले ही ये शॉर्ट फिल्म सोशल डिस्टेंसिंग निभाते हुए बनायी गई हो, लेकिन रीलीज़ के साथ ही इसने हर दिल में जगह बना ली। गोरखपुर सांसद और अभिनेता रविकिशन ने जहां रमज़ान अली की जमकर तारीफ की तो वहीं 36 देशों में सक्रिय धरा धाम इंटरनेशनल ने मलय मिश्रा को इस शॉर्ट फिल्म के लिए सम्मानित किया।

मंगलामुखी की शूटिंग की तैयारी

मंगलामुखी 
की एक झलक तो अभी आप देख ही सकते हैं।
पूरी फिल्म के लिए बस थोड़ा इंतज़ार कीजिए।

रमज़ान अली के बाद अब निर्देशक मलय मिश्रा लेकर आ रहे हैं ‘मंगलामुखी’, जिसकी कहानी लिखी है प्रसिद्ध लेखक अजय श्री ने। ये कहानी है एक किन्नर के मंगलामुखी बनने की, उनके संघर्ष की, दर्द की और फिर कैसे एक पल उनके प्रति सोच को बदल देता है उस लम्हे की। अब इससे ज्यादा आपको अगर मंगलामुखी के बारे में बता दूंगी तो सस्पेंस क्या रह जाएगा? पर इतना तो आपको बता ही सकती हूं कि मलय मिश्र जल्द ही इस शॉर्ट फिल्म की शूटिंग शुरू करने जा रहे हैं। तो जल्द ही मलय इंटरटेनमेंट आपके लिए लेकर आ रही है मंगलामुखी। बस कीजिए थोड़ा सा इंतज़ार।

ज़िंदगी की रफ्तार को सकारात्मक सोच की सौगात देने के लिए मलय मिश्रा को टीम Unbiased India की तरफ से ढेर सारी शुभकामनाएं।
Facebook Comments Box
Director Actor Anchor Malay Mishra Gorakhpur Malay Mishra Manglamukhi Ramzan Ali Short Film Short Movie Unbiased Anupma Unbiased Gorakhpur Unbiased Update

Leave a Reply

Your email address will not be published.

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

Related Posts

Show Time फिल्म समीक्षा

सड़क 2 | डॉयलॉग्स घिसे—पिटे, कहानी लुटी—पिटी, अभिनय कम, नौटंकी ज्यादा

STAR | ** (दो स्टार)

लंबे अर्से बाद महेश भट्ट ने डायरेक्टर के तौर पर ‘सड़क 2’ से वापसी की है। यह फिल्म 1991 में आई

Show Time मनोरंजन

Entertainment TOP 5 | कंगना रनौत बोलीं, नारकोटिक्स टेस्ट हुआ तो कितने ही सितारे जेल में होंगे

27 अगस्त 2020 | मनोरंजन जगत की आज की 5 बड़ी खबरें

• सुशांत केस में ड्रग एंगल पर कंगना रनौत का बड़ा बयान, बोलीं- बॉलीवुड

Show Time अपराध मनोरंजन

Movie on Vikas Dubey | फिल्म ‘प्रकाश दुबे कानपुर वाला’ के Trailer ने मचाई धूम

यूपी के कानपुर के कुख्यात गैंगस्टर विकास दुबे (Vikas Dubey) के जीवन पर आधारित फिल्म प्रकाश दुबे कानपुर वाला (Prakash Dubey Kanpur Wala) का ट्रेलर

error: Content is protected !!