Entertainment TOP 5 | आखिर क्यों ट्रेंड कर रहा #BoycottMirzapur2

Show Time मनोरंजन
  1. वेब सीरीज मिर्जापुर की दूसरी सीरीज मिर्जापुर 2 की रीजीज की घोषणा होने के साथ ही इसका बहिष्कार भी शुरू हो चुका है। वजह है इसके अभिनेता अली फजल का सीएए—एनआरसी के खिलाफ हुए प्रदर्शनों का समर्थन करना। तब फजल ने ट्वीट किया था—
    ‘शुरू मजबूरी में किए थे, अब मजा आ रहा है।’ तब विरोध के बाद अली ने यह ट्विट डिलीट कर दिया था लेकिन मोस्ट अवेटेड सीरीज़ की रीलीज़ डेट के साथ ही यह मुद्दा फिर से सामने आ गया है और ट्विटर पर #BoycottMirzapur2 ट्रेंड कर रहा है।

  2. बाहुबली के डायरेक्टर एस एस राजामौली की अपकमिंग फिल्म से आलिया भट्ट को बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है। सूत्रों के अनुसार, उनकी जगह अब इस फिल्म में प्रियंका चोपड़ा नज़र आएंगी।
  3. कोरोना के इस दौर में मसीहा बनकर उभरे सोनू सूद ने ट्वीट कर केंद्र सरकार से अपील की है कि NEET और JEE की परीक्षाएं फिलहाल स्थगित कर दी जाएं। उन्होंने लिखा है कि कोविड 19 के दौरान हमें सावधानी बरतने की ज़रुरत है न कि स्टूडेंट्स की जान खतरे में डालने की।
  4. नज़र फेम हर्ष राजपूत और अनुष्का का म्यूज़िक वीडियो ‘आइना’ 26 अगस्त को रीलीज़ हो रहा है। ये म्यूजिक वीडियो सौतेले भाई बहन की कहानी गाने के ज़रिए बयां करता है।
  5. सुशांत सिंह राजपूत पर बनने वाली फिल्म ‘सुसाइड या मर्डर: ए स्टार वाज लॉस्ट’ विवादों से घिर गई है। इस फिल्म में सुशांत का किरदार निभाने वाले टिकटॉकर सचिन तिवारी ने फिल्म के प्रोड्यूसर सनोज मिश्रा पर लगाया शोषण का आरोप तो सनोज ने सचिन पर लगाया कांट्रैक्ट के उल्लंघन का आरोप।
Facebook Comments Box
Ali Fazal Boycott Mirzapur 2 Corona Update Harsh Rajput NEET JEE Sachin Tiwari SS Rajamauli Sushant Singh Rajput

Leave a Reply

Your email address will not be published.

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

Related Posts

मनोरंजन सितारे

Untold Story of शोमैन

कल खेल में, हम हों न होंगर्दिश में तारे रहेंगे सदाभूलोगे तुम, भूलेंगे वोपर हम तुम्हारे रहेंगे सदाहोंगे यहीं अपने निशां… इसके सिवा जाने कहां…

वाकई,

error: Content is protected !!