हैवानियत | अवैध संबंध के शक में तांबे के तार से पत्नी की योनि सी डाली

उत्तर प्रदेश बुरी खबर

पत्नी पर अवैध संबंध का शक करने वाला पति इस कदर आपा खो बैठा कि उसने पत्नी की योनि तांबे के तार से सी डाली। फिलहाल, महिला अस्पताल में है और पति पुलिस की गिरफ्त में। यह शर्मनाक घटना उत्तर प्रदेश के रामपुर (Rampur) की है।

रामपुर में मिलक थाना क्षेत्र है। इसी क्षेत्र में ठिरिया विष्णु गांव है। गांव के नाम में विष्णु होने पर मत जाइए क्योंकि इसी गांव के रहने वाले शख्स ने यह पत्नी की योनि सीने जैसी शर्मनाक और दरिंदगी भरी करतूत की है। इस शख्स को पत्नी पर अवैध संबंध का शक था। इस बात को लेकर पति—पत्नी में अक्सर झगड़ा होता रहता था। 2 दिन पहले 20 मार्च को भी पति-पत्नी में कहा सुनी हुई लेकिन पति हिंसक हो गया। उसने पत्नी के साथ मारपीट की और उसकी योनि को तार से सी डाली। इस दौरान महिला चीखती—चिल्लाती रही लेकिन हैवान पर इसका कोई असर नहीं हुआ। उसने पत्नी के जननांग में टांके लगा दिए, इस शक में कि वह किसी और से संबंध बनाती है।

घटना के बाद मायके वालों को सूचना गई तो वे भागे हुए आए और महिला को अस्पताल में भर्ती कराया। मायके वालों की सूचना पर पुलिस ने आरोपी पति को हिरासत में ले लिया है। पुलिस के अनुसार, अस्पताल में दर्द से कराह रही महिला ने अपने बयान में बताया है कि पति शकी स्वभाव का है। शादी के दो साल हो चुके हैं लेकिन वह उसे न तो किसी से बात करने देता है, न किसी के साथ उठने—बैठने नहीं देता है। परिजन आरोपी को कई बार समझा चुके हैं लेकिन वह समझने को तैयार नहीं।

इस बारे में पुलिस अधीक्षक शगुन गौतम बताते हैं कि मिलक थाने में आरोपी पति के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है और उससे पूछताछ की जा रही है। महिला की मेडिकल जांच कराई गई है। इस आधार पर संबंधित धाराओं में आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है।

Facebook Comments Box
Bad News Rampur Shameful Uttar Pradesh News उत्तर प्रदेश रामपुर शर्मनाक

Leave a Reply

Your email address will not be published.

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

Related Posts

अपराध उत्तर प्रदेश राष्ट्रीय

आखिर यूपी में क्यों उठ रही राष्ट्रपति शासन की मांग?

उत्तर प्रदेश में इस समय जोर—शोर से राष्ट्रपति शासन की मांग हो रही है। तमाम सियासी दलों के सुर इस मामले में एक हो चुके

error: Content is protected !!