Top 10 news | सुशांत सिंह राजपूत ने गूगल पर सर्च किया था painless death

U-Tube शाम तक...
  1. मुंबई पुलिस कमिश्नर परमबीर सिंह ने कहा है कि सुशांत सिंह राजपूत ने सुसाइड से पहले गूगल पर कई चीजें सर्च की थीं। इनमें बाइपोलर डिसॉर्डर, स्तिजोफ्रेनिया बीमारी के साथ ही पेनलेस डेथ और अपना नाम शामिल है।
  2. राजद नेता तेजस्वी यादव ने आज बिहार विधानसभा में सुशांत सिंह की मौत की सीबीआई जांच की मांग की। वहीं, मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने मुंबई में जांच के लिए गए पटना सिटी के एसपी विनय तिवारी को वहां क्वारंटाइन कर दिए जाने को गलत बताया है।
  3. अयोध्या में तीन दिनों तक चलने वाले राम मंदिर भूमिपूजन की शुरुआत आज हो चुकी है। 5 अगस्त को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शुभमुहूर्त में 12 बजकर 15 मिनट 15 सेकंड के बाद 32 सेंकड के भीतर मंदिर की पहली ईंट रखेंगे।
  4. देश में कोविड-19 के एक दिन में ही करीब 63 हजार मामले सामने आए हैं। इसी के साथ सोमवार को कोरोना वायरस संक्रमण के कुल मामले 18 लाख के पार हो गए हैं।
  5. कानून मंत्री रविशंकर प्रसाद ने खुद को होम आइसोलेट कर लिया है। वह शनिवार को शाह से मिले थे जो कि कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। वहीं, कांग्रेस नेता पी. चिदंबरम के बेटे कार्ति चिदंबरम, कर्नाटक के सीएम बीएस येदियुरप्पा, उनकी बेटी और 6 स्टाफ मेंबर्स भी संक्रमित पाए गए हैं।
  6. रूस ने दावा किया है कि वह अक्टूबर तक कोरोना की वैक्सीन उपलब्ध करा देगा। वैक्सीन पर क्लिनिकल ट्रायल पूरे हो गए हैं और यह रजिस्ट्रेशन व डिस्ट्रीब्यूशन की प्रक्रिया में है।
  7. अमेरिकी स्पेस एजेंसी नासा के दो अंतरिक्ष यात्री निजी कंपनी स्पेसएक्स के ड्रैगन नाम के कैप्सूल में सवार होकर अंतरिक्ष से समुद्र में उतरे हैं। कहा जा रहा है कि 45 साल में ऐसा पहली बार हुआ है, जब नासा का कोई अंतरिक्ष यात्री समुद्र में उतरा है।
  8. राजस्थान में चल रही राजनीतिक उठापटक के बीच पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे की चुप्पी को लेकर हर तरफ चर्चा है। इस बीच केंद्रीय मंत्री और जोधपुर सांसद गजेंद्र सिंह शेखावत ने कहा है कि कभी-कभी मौन की गूंज शब्दों से भी तेज होती है।
  9. सीएए के विरोध में दिल्ली में भड़की हिंसा मामले में दिल्ली पुलिस ने मास्टर माइंड ताहिर हुसैन का कुबूलनामा जारी किया है। ताहिर ने कुबूल किया है कि वह अपनी राजनीतिक ताकत और पैसे का इस्तेमाल कर काफिरों यानि कि हिंदुओं को सबक सिखाना चाहता था। बता दें दंगों के दौरान ताहिर के मकान से पेट्रोल बम फेंके गए थे।
  10. राज्यसभा सांसद अमर सिंह का आज दिल्ली के छतरपुर में अंतिम संस्कार किया गया। अमर सिंह की दोनों बेटियों दृष्टि और दिशा ने उन्हें मुखाग्नि दी।
Facebook Comments Box
3 august 2020 ki khabarein 3 अगस्त 2020 की खबरें Ayodhya Update Bihar CM Nitish Kumar CAA CBI Corona Vaccine Coronavirus update in india Covid 19 in India Master Mind Tahir Hussain news night News update news update of 3 august 2020 Painless Death Patna City SP Arun Tiwari Rajsthan Politics Ram Mandir Ravishankar Prasad Rip Amar Singh rjd leader tejasvi yadav Sushant Singh Rajput top 10 news top10 Unbiased India Unbiased top ten अनबायस्ड इंडिया आज की खबरें टॉप टेन खबरें

Leave a Reply

Your email address will not be published.

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

Related Posts

शाम तक...

#किसान_आंदोलन : 8 दिसंबर को भारत बंद में एंबुलेंस और शादियों के लिए खुला रहेगा रास्ता | TOP news

6 दिसंबर 2020 | आज की सुर्खियां

• 8 दिसंबर को होने वाले भारत बंद को लेकर किसानों का ऐलान, बोले- शांतिपूर्ण रहेगा प्रदर्शन, एंबुलेंस और

शाम तक...

अब कश्मीर कोई भी खरीद सकता है जमीन, नया कानून लागू | TOP 15 news

27 अक्तूबर 2020 | आज की प्रमुख खबरें

कश्मीर में कोई भी खरीद सकेगा जमीन

अब देश का कोई भी नागरिक जम्मू-कश्मीर में खरीद सकता है जमीन,

शाम तक...

चार धाम को लेकर उत्तराखंड के फैसले को सुप्रीम कोर्ट में चुनौती | TOP TEN news

20 अक्तूबर 2020 | आज की सुर्खियां

1. स्वामी की चुनौती

भाजपा नेता सुब्रमण्यम स्वामी ने उत्तराखंड हाई कोर्ट के फैसले को सुप्रीम कोर्ट में दी चुनौती,

शाम तक...

आइटम बोल दिया क्योंकि मंत्री का नाम याद नहीं आ रहा था : कमलनाथ | TOP TEN news

19 अक्तूबर 2020 | आज की सुर्खियां

1. आइटम पर घिरे कमलनाथ

मंत्री इमरती देवी को आइटम कहने पर बैकफुट पर मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ,

error: Content is protected !!