Top 10 news | बाबरी मस्जिद नहीं, अस्पताल और रिसर्च सेंटर खोलेगा सुन्नी वक्फ बोर्ड

U-Tube शाम तक...

8 अगस्त 2020 | आज की 10 बड़ी खबरें

  1. बाबरी मस्जिद के लिए अयोध्या में मिली जमीन पर सुन्‍नी वक्‍फ बोर्ड ने अस्‍पताल और रिसर्च सेंटर खोलने की घोषणा की है। परिसर में एक मस्जिद भी होगी लेकिन उसका नामकरण बाबर के नाम पर नहीं होगा।
  2. केरल के कोझिकोड में हुए विमान हादसे में कल दो पायलट सहित 18 लोगों की जान चली गई। खामी किस स्तर पर हुई, इसकी जांच की जा रही है।
  3. केरल के इडुक्की जिले में कल हुए भूस्खलन में 80 मजदूर मलबे में दब गए। अब तक 18 के शव निकाले जा चुके हैं। बाकी की तलाश जारी है। वहीं, रांची से मुंबई जा रहा एयर एशिया का विमान आज टेक-ऑफ के दौरान पक्षी टकरा गया। इसके सभी यात्री सुरक्षित हैं।
  4. सुशांत सिंह मामले की जांच में जुटी सीबीआई ने केस दर्ज करके बिहार पुलिस से केस डायरी समेत तमाम दस्तावेज अपने कब्जे में ले लिए हैं। उधर, महाराष्ट्र सरकार ने सुप्रीम कोर्ट में सुशांत सिंह मामले की सीबीआई जांच का विरोध किया है।
  5. भारत-पाक सीमा पर बाड़मेर सेक्टर में बीएसएफ के जवानों ने एक घुसपैठिये को मार गिराया। वह तारबंदी फांद कर पाकिस्तान से भारतीय सीमा में घुसने का प्रयास कर रहा था।
  6. बरेली से चंडीगढ़ की ओर जा रही कार गाजियाबाद के पास मसूरी नहर में गिरी। कार निकाल ली गई है, सवारियों की तलाश की जा रही है।
  7. गैंगस्टर विकास दुबे के एक साथी उमाकांत शुक्ला उर्फ गुडडन ने आज चौबेपुर थाने में सरेंडर कर दिया। वह पत्नी और बेटी के साथ पहुंचा था और गले में तख्ती लटका रखी थी।
  8. यूपी मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आज नोएडा में जिला अस्पताल भवन में कोविड अस्पताल का उद्घाटन किया। इस पर पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कहा कि वर्तमान मुख्यमंत्री सपा के कार्यकाल में हुए कामों का ही फीता काटते रहे।
  9. नरेंद्र मोदी सरकार के दूसरे कार्यकाल के सवा साल पूरे होने पर हुए सर्वे में मोदी अभी भी प्रधानमंत्री पद के लिए पहली पसंद बने हुए हैं। वहीं मुख्यमंत्री के रूप में योगी आदित्यनाथ सर्वाधिक लोकप्रिय हैं।
  10. उद्योगपति मुकेश अंबानी 6 लाख करोड़ रुपये की संपत्ति के साथ विश्व के चौथे सबसे धनी व्यक्ति हो गए हैं। अमेजन के सीईओ जेफ बेजोस पहले स्थान पर हैं।
Facebook Comments Box
8 अगस्त 2020 की खबरें Aaj ki badi khabarein Babri Mosque EX Cm Akhilesh Yadav Gangster Vikas Dubey Case news roundup news today News update news update of 8 august 2020 news updates Sushant Singh Rajput Case Today news today top ten top 10 news top news Top Ten news Top10news Unbiased India Unbiased Top 10 Unbiased top ten Unbiased Update आज की खबरें

Leave a Reply

Your email address will not be published.

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

Related Posts

शाम तक...

#किसान_आंदोलन : 8 दिसंबर को भारत बंद में एंबुलेंस और शादियों के लिए खुला रहेगा रास्ता | TOP news

6 दिसंबर 2020 | आज की सुर्खियां

• 8 दिसंबर को होने वाले भारत बंद को लेकर किसानों का ऐलान, बोले- शांतिपूर्ण रहेगा प्रदर्शन, एंबुलेंस और

शाम तक...

अब कश्मीर कोई भी खरीद सकता है जमीन, नया कानून लागू | TOP 15 news

27 अक्तूबर 2020 | आज की प्रमुख खबरें

कश्मीर में कोई भी खरीद सकेगा जमीन

अब देश का कोई भी नागरिक जम्मू-कश्मीर में खरीद सकता है जमीन,

शाम तक...

चार धाम को लेकर उत्तराखंड के फैसले को सुप्रीम कोर्ट में चुनौती | TOP TEN news

20 अक्तूबर 2020 | आज की सुर्खियां

1. स्वामी की चुनौती

भाजपा नेता सुब्रमण्यम स्वामी ने उत्तराखंड हाई कोर्ट के फैसले को सुप्रीम कोर्ट में दी चुनौती,

शाम तक...

आइटम बोल दिया क्योंकि मंत्री का नाम याद नहीं आ रहा था : कमलनाथ | TOP TEN news

19 अक्तूबर 2020 | आज की सुर्खियां

1. आइटम पर घिरे कमलनाथ

मंत्री इमरती देवी को आइटम कहने पर बैकफुट पर मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ,

error: Content is protected !!