Top 10 | सचिन पायलट ने कहा— अभी मैं कांग्रेस में ही हूं

U-Tube शाम तक...
  1. राजस्थान कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष पद से हटाए गए सचिन पायलट ने कहा है कि वह अभी कांग्रेस में ही हैं और भविष्य को लेकर अभी कोई फैसला नहीं किया है। वहीं, कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने पायलट को कहा कि वह भाजपा के हरियाणा सरकार के सुरक्षा कवर से बाहर आएं और उनके साथ बातचीत करना बंद करें।
  2. कांग्रेस विरोधी गतिविधियों के लिए पार्टी से निलंबित किए गए संजय झा ने आज कहा कि वह पार्टी की विचारधारा के प्रति वफादार हैं, लेकिन उनकी ‘वफादारी किसी व्यक्ति या परिवार के प्रति नहीं है।’ बता दें कि संजय ने कल सचिन पायलट को राज्य को मुख्यमंत्री बनाने का सुझाव दिया था।
  3. सीबीएसई बोर्ड के 10वीं के परिणाम की घोषणा कर दी गई है। इस वर्ष 91.46% परीक्षार्थी पास घोषित किए गए हैं। बता दें कि परीक्षा में केंद्रीय विद्यालय के छात्र सबसे आग रहे।
  4. कानपुर में आठ पुलिसकर्मियों की हत्या मामले में गैंगस्टर विकास दुबे के सहयोगी शशिकांत उर्फ सोनू पांडेय पुलिस की गिरफ्त में है। इस बीच उसकी पत्नी का एक ऑडियो वायरल हो रहा है। इसमें वह कह रही है कि मेरे आंगन में पुलिस वाले हैं, इन्हें विकास भैया ने मारा है।
  5. फेसबुक इस्तेमाल करने की इजाजत मांगने वाले एक वरिष्ठ आर्मी अफसर को दिल्ली हाईकोर्ट ने कड़ी फटकार लगाई। अदालत ने कहा कि अगर आपको फेसबुक इतना ज्यादा पसंद है तो आप नौकरी से इस्तीफा दे दीजिए।
  6. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए 15 वें भारत-यूरोपीय संघ (ईयू) शिखर सम्मेलन में भाग लिया। उन्होंने कहा कि भारत में नवीकरणीय ऊर्जा के उपयोग को बढ़ाने के हमारे प्रयासों में हम यूरोप से निवेश और प्रौद्योगिकी आमंत्रित करते हैं।
  7. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज केदारनाथ धाम में हो रहे विकास कार्यों का जायजा लिया। पीएम ने कहा कि बाबा केदारनाथ के दर्शन मात्र से ही करोड़ों श्रद्धालुओं को अपूर्व ऊर्जा मिलती है।
  8. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज वर्ल्ड यूथ स्किल डे के मौके पर कहा कि आज का दिन 21वीं सदी के युवाओं को समर्पित है। आज स्किल युवाओं की सबसे बड़ी ताकत है। पीएम ने कहा कि छोटी-छोटी स्किल ही आत्मनिर्भर भारत की शक्ति बनेंगी।
  9. रिलायंस और जियो ने अपनी 43वीं वार्षिक आम बैठक में 5G स्मार्टफोन को लेकर बड़ी घोषणा की है। कंपनी ने अपने बिजनेस को आगे बढ़ाते हुए टेक कंपनी Google के साथ समझौता किया है। इसके तहत Jio और Google मिलकर भारत में 5G स्मार्टफोन लॉन्च करेंगी।
  10. भारतीय निर्वाचन आयोग के चुनाव आयुक्त अशोक लवासा को एशियन डेवलपमेंट बैंक का उपाध्यक्ष नियुक्त किया गया। 1980 बैच के रिटायर्ड आईएएस अधिकारी लवासा मुख्य चुनाव आयुक्त बनने के दावेदार थे और चुनाव आयोग में उनका कार्यकाल अभी बाकी था।
Facebook Comments Box
5G smartphone Aaj ki khabaren Cbse Board Exam ECI Facebook Kanpur Kanpur Encounter Most wanted gangster vikas dubey news roundup news update of 15 july PM Narendra Modi Rajsthan news Rajsthan Politics randeep surjewala Relince Industries Sachin Pilot Unbiased India Unbiased News updates Vikas Dubey Case

Leave a Reply

Your email address will not be published.

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

Related Posts

शाम तक...

#किसान_आंदोलन : 8 दिसंबर को भारत बंद में एंबुलेंस और शादियों के लिए खुला रहेगा रास्ता | TOP news

6 दिसंबर 2020 | आज की सुर्खियां

• 8 दिसंबर को होने वाले भारत बंद को लेकर किसानों का ऐलान, बोले- शांतिपूर्ण रहेगा प्रदर्शन, एंबुलेंस और

शाम तक...

अब कश्मीर कोई भी खरीद सकता है जमीन, नया कानून लागू | TOP 15 news

27 अक्तूबर 2020 | आज की प्रमुख खबरें

कश्मीर में कोई भी खरीद सकेगा जमीन

अब देश का कोई भी नागरिक जम्मू-कश्मीर में खरीद सकता है जमीन,

शाम तक...

चार धाम को लेकर उत्तराखंड के फैसले को सुप्रीम कोर्ट में चुनौती | TOP TEN news

20 अक्तूबर 2020 | आज की सुर्खियां

1. स्वामी की चुनौती

भाजपा नेता सुब्रमण्यम स्वामी ने उत्तराखंड हाई कोर्ट के फैसले को सुप्रीम कोर्ट में दी चुनौती,

शाम तक...

आइटम बोल दिया क्योंकि मंत्री का नाम याद नहीं आ रहा था : कमलनाथ | TOP TEN news

19 अक्तूबर 2020 | आज की सुर्खियां

1. आइटम पर घिरे कमलनाथ

मंत्री इमरती देवी को आइटम कहने पर बैकफुट पर मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ,

error: Content is protected !!