Ent. TOP 5 | रिया के सपोर्ट में बॉलीवुड का #JusticeforRhea कैंपेन

ड्रग्स मामले में रिया चक्रबर्ती को चौदह दिन की न्यायिक हिरासत के बाद बॉलीवुड के कुछ सेलेब्स ने चलाया #JusticeforRhea कैंपेन। रिया की टीशर्ट पर लिखे मेसेज के साथ विद्या बालन, फरहान अख्तर और अनुराग कश्यप, सोनम कपूर, राधिका आप्टे, शिबानी डांडेकर और कुब्रा सैत ने मांगा रिया के लिए इंसाफ।

रिया चक्रवर्ती और टी—शर्ट पर लिखी लाइनें जो हो रहीं वायरल

रिया चक्रबर्ती जो ब्लैक टीशर्ट पहनकर NCB ऑफिस पहुंचीं, उस पर लिखे टेक्स्ट ने लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींचा। टीशर्ट पर लिखा था, ‘Roses are Red, Violets are blue, Let’s smash the Patriarchy , Me and You’, यानी गुलाब लाल होते हैं, वॉयलेट्स नीले होते हैं, आओ पितृसत्ता को ध्वस्त करते हैं, मैं और तुम।

अंकिता लोखंडे, सुशांत सिंह राजपूत, रिया चक्रवर्ती

रिया चक्रबर्ती की गिरफ्तारी के बाद शेखर सुमन बोले- जैसा आप बोते हो, वैसा ही काटते हो। तो अंकिता लोखंडे ने कहा- कर्म से भाग्य तय होता है।

एस पी बालासुब्रमण्यम

चालीस हजार गीत गाने का रिकॉर्ड गिनीज़ बुक में दर्ज करा चुके बेहतरीन गायक एस पी बालासुब्रमण्यम की हालत स्थिर, कोरोना संक्रमित होने के बाद चेन्नई के एमजीएम हेल्थकेयर में वेंटीलेटर पर हैं गायक। दुआओं का दौर जारी।

सुरेखा सीकरी

तीन बार की नेशनल अवॉर्ड विनर कलाकार सुरेखा सीकरी ब्रेन स्ट्रोक का शिकार, हालत गंभीर, फिल्म फैटर्निटी से की आर्थिक मदद की अपील।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *